पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर म्हणाली ‘हमारी ये औकात है…’

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर का एक हालिया इंटरव्‍यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्‍तानी होने पर दुनिया भर में उसके साथ होने वाले बर्ताव पर वह आंसुओं से रोती हुई नजर आ रही हैं. 7 साल की बच्‍ची जैनब के साथ हुई इस घटना पर न्‍याय की बात करते हुए इस वीडियो में सबा, पाकिस्‍तानी होने की वजह से अपने साथ एयरपोर्ट पर होने वाली बर्ताव के बारे में बता रही हैं.
सबा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि, ‘मुझे याद है जब मैं शूटिंग के लिए टिबलिसी गई थी, मेरे साथ मेरा क्रू था इंडियन वह सब निकल गया और मुझे रोक लिया. मेरा जो पासपोर्ट था वह पाकिस्‍तान का था. मेरी इनवेस्‍टिगेशन हुई, इंटरव्‍यू हुआ और उसके बाद मुझे जाने दिया गया. उस दिन मुझे एहसास हुआ कि ये इज्जत है हमारी.. ये पोजीशन है.. हम दुनिया में कहां स्टैंड करते हैं.’ यहां देखें यह वीडियो.
सबा कमर, इरफान खान के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आ चुकी हैं.
इस वीडियो में सबा रोते हुए बता रही हैं कि एक पाकिस्तानी होने का दर्द क्या होता है? वीडियो में सबा कहती हुई नजर आ रही हैं, ‘पाकिस्तान जो एक पाक जमीन मानी जाती है, जिसके हम नारे भी लगाते हैं पाकिस्तान जिंदाबाद. लेकिन जब हम बाहर के मुल्कों में जाते हैं और जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है मैं आपको बता भी नहीं सकतीं. मुझे बहुत शर्मिंदगी होती है कि जब आपकी एक-एक चीज देखी जाती है.’

तुमची प्रतिक्रिया नोंदवा
Hindi Medium‬PakistanSaba Qamarसबा कमरहिंदी मीडियम